Made with  in India

Buy PremiumDownload Kuku FM
एक रहस्यमई युद्ध |
एक रहस्यमई युद्ध
4.3
(NaN+ listens)
0 sec
अमर और विजय ख़ज़ाने की खोज में एक ऐसे जंगल में निकल जाते है जहाँ एक महल में काली शक्तियों का साया है. महल के अंदर उनको मिल जाती है दो कालों के बीच का द्वार जिसे पार कर वो पहुंच जाते है मायावी राजनगर जिसकी राजकुमारी एक शापित चुड़ैल है. क्या यह दोनों राजकुमारी को मुक्त कर पाएंगे इस श्राप से? या तांत्रिक शक्तियों से वो दोनों मन जायेंगे हार?
यादों की गिरफ्त में |
यादों की गिरफ्त में
4.2
(NaN+ listens)
0 sec
एरिक की प्रेम कहानी की शुरुआत 9वीं कक्षा से होती है। क्रिस्चियन समुदाय के स्कूल में पढ़ने वाला एरिक जब एलीना को देखता है, तो उसे अपना बना लेने की चाह उसके हृदय में उमड़ने लगती है। परन्तु फिर 12वीं के बाद एलीना के माता-पिता दिल्ली में शिफ्ट हो जाते हैं। उसको एलीना का पता भी नहीं मालूम, ना उसके पास उसका फ़ोन नम्बर है। सोशल मीडिया से तो दूर-दूर तक नाता ही नहीं था। कारणवश दोनों को अलग होना पड़ता है। क्या ज़िन्दगी उन्हें दोबारा मिला पायेगी?
आत्मा का इंतकाम :अनोखी दुल्हन | Season 1 |
आत्मा का इंतकाम :अनोखी दुल्हन | Season 1
4.1
(NaN+ listens)
0 sec
रात में एक दुखभरा गीत गूँजता है,,,तो सनसनी फैल जाती है कि किसकी बारी है? जब निकलती है एक रहस्यमयी औरत,,,और शिकार ढूंढ कर चुन-चुन कर मारती है। क्या कारण है कि वह आपस में संबंधित दोस्तों को ही मारती है? इंस्पेक्टर भी उलझा है इस रहस्य को सुलझाने में। और अंत में निकलती है एक सनसनीखेज कहानी जिसमें एक युवक-युवती को अपने प्यार के जाल में फांस कर ,,,अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसकी निर्मम हत्या कर देता है। पर क्या सच में ऐसा कुछ हो पाता है? सुनें प्यार हत्या और प्रतिशोध की एक रोमांचक कहानी जिसे लिखा है आशा शुक्ला ने। आत्मा का इंतेकाम:अनोखी दुल्हन Season 1
बेवफाई और मोहब्बत |
बेवफाई और मोहब्बत
4.5
(NaN+ listens)
0 sec
कहते हैं इस दुनिया में सभी के लिए कोई ना कोई बना है। बस उस किसी के मिलने का सही वक्त होता है। और हमें बस उस वक्त को समझने की ज़रूरत होती है। इस कहानी में भी हमारी काजल सच्चे प्यार की बेवफाई में फंस जाती है पर क्या वो इससे निकल पाएगी? क्या उसे भी मिलेगा उसका सच्चा प्यार? जानने के लिए सुनिए स्वाति कुमारी द्वारा लिखित कहानी बेवफाई और मोहब्बत!
सजा नहीं इनाम है फांसी |
सजा नहीं इनाम है फांसी
4.5
(NaN+ listens)
0 sec
पेट की भूख, घरवालों की ज़िम्मेदारी ये सब किसी से भी कुछ भी करवा सकती है। पर सवाल उठता है कि क्या इसकी कोई सीमा होती है? मजबूरियों से जूझते गोविंद ने ऐसा क्या किया की हो गई उसे फांसी! पर हमारा गोविंद तो खुश है? आखिर क्यों ये उसके लिए सज़ा नहीं ईनाम है फांसी! जानने के लिए सुनिए संतोष भट्ट द्वारा लिखी ये कहानी।
24*7 |
24*7
4.3
(NaN+ listens)
0 sec
क्या हो अगर आपको किसी की आवाज़ से हो जाए प्यार? पता हो सिर्फ उनका एक नाम और सुनने को मिलें वो दिन में सिर्फ एक बार? ऐसा ही कुछ होता है लखनऊ में रहने वाली आयशा के साथ जिसे प्यार हो जाता 24*7 FM के एक RJ सरस के साथ। क्या उसका ये प्यार रेडियो की फ्रीक्वेंसी से निकल कर असल ज़िन्दगी में उतर पाएगा? जानने के लिए पढ़िए कहानी 24*7 !
अंत इंतकाम का |
अंत इंतकाम का
4.0
(NaN+ listens)
0 sec
शिवा त्यागी एक गुंडा है, पर कहते हैं न हर बाप का एक बाप होता है। वैसे ही त्यागी का बाप है डॉन शिकारा। डॉन शिकारा की अमानत अंजलि त्यागी के हाथ से निकल कर पहुँच गयी है कौशल के हाथो में। कौशल के पीछे छिपे हैं कई राज़। कुछ मोहब्बत, कुछ तबाह, कुछ बदला, कुछ गुनाह और कुछ इंतकाम इस कहानी में सब कुछ है। पढ़िये कहानी अंत इंतकाम का !
Chalk & Duster  |
Chalk & Duster
4.6
(NaN+ listens)
0 sec
मुंबई शहर में अपने सपनों को जीने आई लावण्या की मौत बनी सनसनी। आखिर कौन है लावण्या का कातिल ? इस राज़ से पर्दा उठाने आई है गीतांजलि। क्या गीतांजलि का ये टीवी शो इस केस की गुत्थी सुलझा पायेगा ? क्या है इस मौत का राज़ ? जानने के लिए पढ़िए ये कहानी !
Writer Aashutosh |
Writer Aashutosh
4.7
(NaN+ listens)
0 sec
राइटर आशुतोष एक ऐसे लेखक है जो अपनी कहानियां लिखने के लिए क्राइम सीन की जाँच पड़ताल करते है। पर अक्सर कहानी लिखते लिखते वो इन्वेस्टिगेटर सारिका की केस सोल्व करने में मदद कर देते है। क्या ये दोनों केस सॉल्व करते करते एक दूसरे से प्यार कर बैठेंगे ? जानने के लिए पढ़िए पूरी कहानी |
माय माफिया बॉयफ्रेंड |
माय माफिया बॉयफ्रेंड
4.8
(NaN+ listens)
0 sec
कियारा एक भोली भाली मासूम लडक़ी। जो अपनी छोटी सी दुनिया मे बेहद खुश थी पर ना जाने उसकी खुशियों को किसकी नजर लगी। कल तक जिसके पास सब कुछ था वो अचानक सड़क पर आ गयी। और हालातो में फंस कर वो पहुँच गयी इटली के माफ़ियास के बीच में। कियारा एक अनजान शख्स को अपना दिल दे बैठती है तो वही दूसरी ओर एक माफिया भी उसे अपना दिल दे बैठता है। इस लव ट्रॉएंगल में फंसी कियारा ये नहीं समझ पाती की कौन उसका अपना है और कौन उसका दुश्मन। प्यार, नफरत धोखे और सस्पेंस से भरी ये कहानी है एक मासूम लड़की और माफिया के प्यार की।
share-icon

00:00
00:00