Everyone likes to listen to stories. Yes, the choice may vary. Some people like comedy stories, some like crime stories and some like horror stories. If you like horror stories, then you will be happy to know that I will tell you some of the best horror stories that you must listen to.

कहानियां सुनना सभी को पसंद होता है। हां, पसंद अलग अलग हो सकती है। किसी को कॉमेडी स्टोरीज पसंद होती है, किसी को क्राइम स्टोरीज पसंद होती है तो किसी को हॉरर स्टोरीज पसंद होती है। यदि आपकी पसंद हॉरर स्टोरीज है तो आपको जानकर खुशी होगी कि मै आपको कुछ सबसे बेहतरीन हॉरर स्टोरीज के बारे बताऊंगा जिन्हें आपको जरूर सुनना चाहिए। 

1) खौफ

यह कहानी आकांक्षा नामक एक लड़की की है। आकांक्षा ने हाल ही में एक नया फ्लैट लिए था, वह अपना सारा सामान व्यवस्थित तरीके से रखने के बाद अपने बेडरूम में सोने के लिए गई। आकांक्षा बस लाइट बंद करके लेटी ही थी कि उसे आगे वाले कमरे से कुछ अजीब आवाजे सुनाई दी। वह उस कमरे तक आई, उसने लाइट ऑन की, तुरन्त वे आवाजे बंद हो गई। उसने सोचा यह उसका कोई वहम है और लाइट बंद करके वापस जाने लगी। जैसे ही उसने लाइट बंद की, आवाजे फिर से आने लगे, अब आकांक्षा बहुत डर चुकी थी, फ्लैट में भी आकांक्षा के अलावा कोई नहीं था, वह बिल्कुल अकेली थी। ऐसे में वह आधी रात में करे तो क्या करे? 

वह सब छोड़कर वह भागती हुई अपने बेडरूम तक गई, उसने तुरन्त अपनी मां को कॉल लगाया, मां को सारी बात बताई और बात करते करते वह से गई।

आकांक्षा अभी बस सो ही पाई थी कि अचानक उसके दरवाजे की घंटी बजी। उसने उठकर देखा तो रात के डेढ़ बज रहे थे। आकांक्षा ने सोचा इस वक्त कौन है? उस इस शहर में नई है, रात में उससे कौन मिलने आएगा। वह डरते डरते मेन गेट तक पहुंची, उसने गेट खोलने से पहले गेट में लगे लेंस से बाहर देखा, वहां कोई नहीं था। आकांक्षा अब पूरी तरह कांप रही थी, पहले को आवाजे फिर वे दरवाजे ये घंटी, जरूर कुछ गड़बड़ है इस घर में। 

आगे के कहानी जानने लिए आपको यह ऑडियो जरूर सुनना चाहिए।

2) हुक्का 

इस कहानी में बबलू और उसके दोस्त को एक अजीब से बूढ़े इंसान का सामना करना पड़ता है जिसे केवल वह और उसका दोस्त ही देख सकते थे। एक बार बब्लू क्रिकेट खेल कर घर वापस आ रहा था, रास्ते में एक कब्रिस्तान था, बब्लू कब्रिस्तान की एक कब्र पर पैर रख देता है। उसके दोस्त उसे ऐसा करने से मना करते हैं लेकिन वह उसकी बातों को नजरअंदाज कर देता है। फिर कुछ दूर आगे चलकर बब्लू और उसके दोस्त को अपने पीछे एक बहुत बूढ़ा आदमी दिखाई देता है जो उनसे कहता है “बेटा! हुक्का पिला दे”।

बब्लू डर गया और उसने घर की और तेज़ी से भागना शुरू कर दिया, लेकिन उस बूढ़े आदमी ने उसका पीछा नहीं छोड़ा। बूढ़ा आदमी बार बार यही कह रहा था कि “बेटा! हुक्का पिला दे”। बब्लू बहुत तेज भाग रहा था लेकिन वह बूढ़ा व्यक्ति उसका पीछा ही नहीं छोड़ रहा था। आखिर एक बूढ़ा आदमी इतनी तेजी कैसे दौड़ सकता है? बब्लू जैसे तैसे घर पहुंचा, वह बहुत घबराया हुआ था घर पहुंचते ही वह अपनी मां को पकड़ कर ज़ोर ज़ोर से रोने लगा। उसकी मां ने पूछा कि क्या बात ही बब्लू, लेकिन बब्लू की डर के वजह से आवाज निकलना ही बंद हो चुकी थी। बब्लू का शरीर तप रहा था, उसे बहुत तेज बुखार था। 

जब बबलू के दोस्त से पूरा हाल पूछा गया तो उसने बताया कि रास्ते के कब्रिस्तान में बबलू ने एक कब्र पर पैर रख दिया था और उसके बाद से ही हमारे पीछे एक बूढ़ा पड़ गया। 

भूतिया खेत

यह कहानी उस जगह की है जहां तंत्र मंत्र का बहुत बोलबाला था। उस जगह अधिकतर औरतें ही तांत्रिक थी। यह कहानी सच्ची घटना है जोकि लेखक के मित्र के साथ घटित हुई थी । इस कहानी में एक तांत्रिक अपनी शक्तियों को बढ़ाने के लिए 15 साल की एक लड़की की बलि दे देता है लेकिन कुछ दिनों बाद वह तांत्रिक भी रहस्यमय तरीके से मृत पाया जाता है। जिस खेत में उस तांत्रिक ने लड़की की बलि दी थी, उस खेत को लोगों ने भूतिया खेत घोषित कर दिया था क्योंकि लोगों ने कई बार उस 15 साल की लड़की को उसी खेत के आस पास देखा था। क्या वह लड़की अब भूत बन चुकी है? उस तांत्रिक को आखिर किसने मारा होगा? जानने के लिए यह ऑडियो अवश्य सुने।

4) बरगद का भूत

5) वैलेंटाइन गिफ्ट

6) अतृप्त आत्मा

7) मोहिनी

हमारे प्लेटफार्म पर आप अनेकों Horror Stories, short horror stories, horror podcasts आदि सुन सकते हैं। इसके लिए आपको कोई शुल्क दिन की आवश्यकता भी नहीं है। तो जरूर सुने best horror stories वो भी अपनी भाषा में।


0 Comments

Leave a Reply

Avatar placeholder

Your email address will not be published. Required fields are marked *